अरे, Twitter पर क्यों ट्रेंड हो रहा है, ‘तेरा क्या होगा कोहली-या’

0
35


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की इस समय हर जगह तारीफ हो रही है. उन्होंने ऑकलैंड में टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई और अपने कप्तानी रिकॉर्ड में एक और मुकाम जोड़ लिया. इस जीत के बाद भी विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. 

इसकी वजह ऑकलैंड टी20 के दौरान एक पोस्टर है जिसमें अलग तरीके से उनका आईपीएल कनेक्शन बताया गया है जिसकी सोशल मीडिया पर खासी चर्चा है. इस पोस्टर में एक बड़ा सा 13 अंक लिखा है जिसके बगल में लिखा है कि तेरा क्या होगा कोहली और उसके बाद या लिखा. 

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: ऑकलैंड में ऐतिहासिक टी20 जीत में छाए टीम इंडिया के 5 हीरो

दरअसल यह शोले फिल्म के एक डायलॉग से मिलता जुलता जुमला बनाया गया है. फिल्म में डायलॉग के तेरा क्या होगा कालिया.  इस पोस्टर में 13 का इशारा आईपीएल के इस साल के सीजन की तरफ हैं. और बाकी के हिस्सा यह पूछ रहा है कि क्या इस बार विराट कोहली आईपीएल जीत पाएंगें. 

गौरतलब है कि विराट कोहली अपनी कप्तानी में एक भी आईपीएल नहीं जीत सके हैं और पिछले कुछ सालों से वे प्लेऑफ में भी जगह बनाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं. इसी वजह से यह पोस्टर खासा चर्चा में हैं. 

इस पोस्टर के ट्रेंड होने के बाद विराट के फैंस भी उनके बचाव में उतर आए. उन्होंने विराट की उपलब्धियों की दलील देते हुए विराट को बेस्ट कप्तान बताया. उन्होंने यह भी दावा किया कि इस साल विराट कोहली आईपीएल ट्रॉफी जीतकर ही रहेंगे. जो भी हो ट्विटर पर #13KyaHogaKohliya ट्रेंड जरूर हो गया. 





Source link

Leave a Reply