एनएच-57 पर एसएसबी वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, तीन घायल

0
33



भीमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 57 पर शुक्रवार को एसएसबी वाहन और एक बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक चालक सहित दो सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी अनुसार भीमपुर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर पूरब की दिशा से एसएसबी की वाहन फारबिसगंज की ओर से वीरपुर जा रही थी। इसी क्रम करजाईन थाना क्षेत्र के मोतीपुर फकिरना गांव के रहने वाले मो. छेदी का पुत्र मो. मुस्तकिम, मो. बेचू और मो. इदरीश बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के घर नरपतगंज गढ़िया जा रहे थे। इसी क्रम में भीमपुर थाना से 500 मीटर पूरब टर्निंग प्वाइंट पर रोड क्रॉस करने के दौरान एसएसबी वाहन से बाइक की टक्कर हो गई।

घटना में चालक सहित तीनों बाइक सवार व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए। वही बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में घायल चालक के मुंह से खून बहने लगा। वही बाइक पर सवार एक व्यक्ति का पैर फ्रैक्चर हो गया। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को नरपतगंज पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। हालांकि एसएसबी जवान घटना के लिए बाइक सवार को ही दोषी ठहरा रहे हैं।

उनका कहना है कि हमलोग 26 जनवरी के झंडोत्तोलन हेतु वीरपुर कैंप जा रहे थे। इसी क्रम में दुर्घटना हो गई। भीमपुर थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रसाद रवि ने बताया की घटना की सूचना मिलने के बाद सभी घायलों को नरपतगंज पीएचसी भेजा गया। सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

अस्पताल में इलाजरत घायल।



Source link

Leave a Reply