‘कर्नल’ धोनी की सेना के जवान के साथ यह फोटो हो रही वायरल, जानिए क्या है इसमें खास

0
38


नई दिल्ली:टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस को उनकी क्रिकेट मैदान पर वापसी का बेसब्री से इंतजार है. धोनी पिछले सात महीने से भी ज्यादा समय से क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन उनके फैंस उनसे दूर नहीं रहते. वे धोनी की हर खबर पर नजर तो रखते ही हैं. उनके हर काम को भी सिर आखों पर लेते हैं. इन दिनों धोनी की एक खास तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

धोनी ने वर्ल्ड कप 2019 के बाद वेस्टइंडीज दौरे से जब अपना नाम वापस लिया था तभी से उनके संन्यास की अटकलों को हवा मिल गई थी. जबकि, वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया के कोच, कप्तान सहित कई पूर्व खिलाड़ी भी उनके संन्यास को लेकर कह चुके थे कि फैसला धोनी ही करेंगे. विंडीज दौरे की जगह धोनी ने सेना में एक ट्रेनिंग में शामिल होने को तरजीह दी थी. 

यह भी पढ़ें: विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीर, आधे घंटे में ही लाखों ने किया पसंद

उस समय धोनी को सेना में ट्रेनिंग के दौरान कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. उस बात को भी छह महीने से ज्यादा का समय हो गया है. लेकिन हाल ही में  एक तस्वीर सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रही है. जो बताया जा रहा है कि उसी वक्त की है.  धोनी इसमें एक सेना की वर्दी में बंदूक लिए एक सिपाही के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

इस तस्वीर तो धोनी के फैंस रीट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने जुलाई के अंतिम सप्ताह में 15 दिन की सेना की ट्रेनिंग ली थी. टेरिटोरियल आर्मी बटालियन (पैराशूट) लेफ्टिनेंट कर्नल (ऑनरेरी) धोनी ने अपने ट्रेनिंग के दौरान कश्मीर में पैट्रोलिंग भी की थी. धोनी  सियाचिन वॉर मेमोरियल भी गए थे.

इस समय धोनी आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं. खबर है कि इसके लिए वे जिम में जमकर पसीना बहा रहे है. कोच रवि शास्त्री सहित कई लोग कह चुके हैं कि धोनी अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में शामिल हो पाते हैं या नहीं इसका फैसला उनके आईपीएल प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. 



Source link

Leave a Reply