चोरों पर लगाम लगाने में सिरदला पुलिस के छूट रहे हैं पसीने, कई घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

0
35



थाना क्षेत्र के चाैबे पंचायत के सिधौल गांव में सोमवार की रात्रि घर लगी बाइक की चोरी अज्ञात चोरों द्वारा कर लिया गया है। पीड़ित वाहन मालिक अर्जुन प्रसाद यादव ने मंगलवार को सिरदला पुलिस को आवेदन देकर बताया कि घर के बरामदा में लगी बाइक को संध्या आठ बजे लगाए थे सुबह देखा तो बाइक अपने जगह पर नही है। घटना के बाद इधर गांव के बाधार समेत आसपास के गांव में खोजबीन स्वजनों ने किया। लेकिन बाइक चोर गिरोह इतना सक्रिय है कि दिनदहाड़े वाइक की चोरी करता है सो तो पुलिस पकड़ में नहीं आती है। गौरतलब है कि इसी माह पिछले बुधवार को भी सिरदला बाजार स्थित पीएनबी बैंक परिसर में लगी बाइक को अज्ञात अपराधियों ने चोरी कर लिया। पीड़ित बाइक मालिक खटांगी निवासी मो.आसिफ ने बताया कि बाइक बैंक परिसर में लगा कर अंदर गये और दस मिनट बाद वापस आये तो देखा की बाइक अपने जगह से गायब थी। सिरदला थाना क्षेत्र में आये दिन बेखौफ बाइक चोर गिरोह घटना को अंजाम देने से नहीं हिचक रहे हैं । सिर्फ जनवरी माह में थाना क्षेत्र से दर्जन से भी ज्यादा बाइक की चोरी कर ली गयी हैहाल में हुईं बाइक चोरी की घटनाएं, जिनमें एक भी बाइक पुलिस बरामद नहीं कर पाई

F4 जनवरी को महादेव मठ के समीप से रामेश्वर यादव की बाइक उस समय चोरी कर ली गयी। जब वह सड़क किनारे बाइक खड़ी कर खेत में फसल देख रहे थे।

F6 जनवरी को रजौन्ध निवासी रविकांत कुमार की बाइक बीपीएम मोड़ के समीप चोरी हो गई। वह सड़क किनारे बाइक खड़ी कर खेत में खाद छिड़काव करने गये थ।

F9 जनवरी को ठेकाही निवासी राजेश चैधरी की बाइक को घर के सामने एसएच 70 किनारे से ही चोरी कर लिया गया।

F12 जनवरी को हथमरवा निवासी राजेन्द्र प्रसाद की बाइक उनके घर के सामने से चोरी कर ली गई।

F21 जनवरी को हथमरवा निवासी पूर्व पैक्स अध्यक्ष इंद्रदेव यादव की बाइक उनके घर के सामने से ही चोरी कर ली गई। वहीं मुरली दुआरी मोड़ के समीप सड़क किनारे खड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के मतासो निवासी सतेंद्र यादव की बाइक भी चोरी हो गई।

F25 जनवरी की देर रात बलुआतरी निवासी शिक्षक पंकज कुमार की बाइक चोरी हो गई।

F3 फरवरी को थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी बह्मदेव प्रसाद के घर से बाइक चोरी हो गई।

F12 फरवरी को सिरदला पीएनबी बैंक परिसर से खटांगी निवासी मो. आसिफ की बाइक चोरी की घटना हुआ है।

F17 फरवरी को थाना क्षेत्र के सिधौल गांव निवासी अर्जुन प्रसाद की ग्लैमर बाइक चोरी हो गई।



Source link

Leave a Reply