जदयू की बैठक शुरू, विधानसभा चुनाव के लिए दी जा रही ट्रेनिंग

0
35


  • मुख्यमंत्री आवास में हो रही बैठक, प्रशांत किशोर को बुलावा नहीं
  • बैठक में जदयू विधायक, सांसद समेत सभी बड़े नेता मौजूद हैं

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2020, 12:36 PM IST

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर जदयू की बैठक मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग में चल रही है। बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, आरसीपी सिंह, ललन सिंह, केसी त्यागी समेत सभी पदाधिकारी, सांसद, विधान पार्षद और विधायक मौजूद हैं।

आगामी चुनाव के लिए जदयू के प्रमुख नेता अपने विधायकों, विधानपार्षदों और जिलाध्यक्षों को ट्रेनिंग दे रहे हैं। इस बैठक में प्रशांत किशोर शामिल नहीं हुए हैं। उन्हों पार्टी ने बुलावा नहीं भेजा था। 

इस संबंध में वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जदयू की यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण है। प्रशांत के शामिल नहीं होने के सवाल पर वशिष्ठ ने कहा कि बैठक में कौन शामिल हो रहा है और कौन नहीं, यह महत्वपूर्ण नहीं है। 

जदयू के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे प्रशांत किशोर
माना जा रहा है कि जदयू में प्रशांत किशोर के दिन अब पूरे हो गए हैं। दरअसल पीके के हाल के बयानों से कई बार जदयू को एनडीए में दुविधा का सामना करना पड़ा है। वे सीएए और एनआरसी को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। 14 दिसंबर को प्रशांत ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। इसके बाद भी उनके सुर नहीं बदले। हालांकि, सीएए को लेकर वे कुछ वक्त तक ठंडे जरूर रहे लेकिन एनआरसी के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रहे। प्रशांत किशोर ने गृहमंत्री अमित शाह को भी चुनौती दे डाली कि वे देशभर में सीएए और एनआरसी लागू कराकर दिखाएं।



Source link

Leave a Reply