जल्द ही भारत में लॉन्च होगा लेनोवो के ट्रूली वायरलेस ईयरफोन HT10 प्रो, 4499 रुपए होगी कीमत

0
20


Dainik Bhaskar

Feb 20, 2020, 01:57 PM IST

गैजेट डेस्क. भारतीय बाजार में लेनोवो जल्द ही नए ईयरबड्स HT10 प्रो TWS लॉन्च करेगी। इसकी कीमत 4,499 रुपए होगी। फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी नहीं दी लेकिन इतना जरूर बताया कि ये EQ टेक्नोलॉजी से लैस होगा। इस टेक्नोलॉजी की बदौलत कम कीमत में न सिर्फ बेहतर साउंड आउटपुट मिलेगा बल्कि दो प्रीसेट इक्वालाइजर फ्रीक्वेंसी भी मिलेगी जो अभी तक सिर्फ महंगे डिवाइस में ही मिलती थी। इसे पिछले साल लॉन्च हुए लेनोवो HT10 के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

लेनोवो HT10 प्रो कीमत

  • लेनोवो HT10 प्रो ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स की भारत में कीमत 4,499 रुपए होगी। कंपनी ने टीजर मेल के जरिए इसके भारतीय बाजार में लॉन्चिंग की जानकारी दी।
  • कंपनी ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें यह पुराने वर्जन HT10 की तरह दिखाई दे रहा है। HT10 को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था, उस समय इसकी कीमत 3,999 रुपए थी।

लेनोवो HT10 प्रो के स्पेसिफिकेशन

  • EQ टेक्नोलॉजी के बारे में बताते हुए कंपनी ने कहा कि इस टेक्नोलॉजी के वजह से यूजर को म्यूजिक सुनने का बेहतरीन अनुभव मिलेगा। यह हर मोड के हिसाब से अलग फ्रीक्वेंसी का म्यूजिक प्रोवाइड करेगा। यानी लाइट म्यूजिक के हिसाब से क्लीयर साउंड और डांस नंबर के हिसाब से हैवी बेस।
  • इसमें दो मोड मिलेंगे जिसमें प्योर म्यूजिक और एक्स्ट्रा बेस मोड शामिल हैं। एक मोड से दूसरे मोड में जाने के लिए सिर्फ सिंगल बटन क्लिक करना होगा। कंपनी ने बताया कि अभी तक यह टेक्नोलॉजी सिर्फ हाई-एंड डिवाइस तक ही सीमित थी।
  • इसके अलावा यह डुअल माइक्रोफोन, वाटरप्रूफ कैपेबिलिटी और एर्गोनॉमिक डिजाइन जैसे फीचर्स से लैस है। कंपनी ने बताया कि चार्जिंग केस के बैटरी बैकअप को भी जोड़ा लिया जाए तो इसमें कुल 48 घंटे का प्लेटाइम और 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।
  • प्रो वैरिएंट में पहले की तरह ही क्वालकॉम 3020 चिपसेट मिलेगा है। यह 20 मीटर की रेंज तक ब्लूटूथ वर्जन 5 कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा। 



Source link

Leave a Reply