जिम्बाब्वे क्रिकेट पर कोरोना वायरस का कहर, 2 क्रिकेटर कोविड-19 पॉजिटिव

0
6


हरारे: जिम्बाब्वे (Zimbabawe) के 2 क्रिकेटर, रेजिस चकवा (Regis Chakabva) और टिमिकेन मरुमा (Timycen Maruma)- जो पाकिस्तान के आगामी दौरे के लिए स्टैंडबाय पर थे, वो कोरोना वायरस (Cornavirus) पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों पाकिस्तान दौरे के लिए 25 सदस्यों की टीम का हिस्सा थे, लेकिन इस हफ्ते की शुरुआत में इस्लामाबाद पहुंची 20 सदस्यों की टीम में शामिल नहीं थे.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने अक्षय कुमार के इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

जिम्बाब्वे क्रिकेट ने एक एक बयान में कहा, चकवा और मारुमा, साथ ही अन्य दो संक्रमित कर्मचारी, फिलहाल कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार सेलफ आइसोलेशन में हैं. हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं और जल्द ही काम पर वापस आने का स्वागत करते हैं.

उन्होंने कहा, संक्रमित और प्रभावित लोगों की मदद के अलावा, हम अपनी सुविधाओं और कर्मचारियों के संबंध में सरकार और सार्वजनिक स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन करना जारी रखेंगे, और कोरोनो वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए और कदम उठाएंगे. जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों को अब 27 अक्टूबर को क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद एक बार और कोरोना वायरस का टेस्ट कराना होगा. जिम्बाब्वे की टीम, पाकिस्तान में 3 वनडे और कई टी 20 मुकाबला खेलेगी.
(इनपुट-आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply