डोमिनिक थिएम रियो ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे, स्पेन के मुनार को तीन सेटों तक चले मुकाबले में हराया

0
27


  • ऑस्ट्रिया के थिएम ने स्पेन के जाउमे मुनार को 6-7 (5), 6-4, 6-4 से शिकस्त दी
  • थिएम इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में नोवाक जोकोविच से हार गए थे

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2020, 11:49 AM IST

खेल डेस्क.  ऑस्ट्रिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी डोमिनिक थिएम रियो ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए। शुक्रवार को उन्होंने स्पेन के जाउमे मुनार को 6-7 (5), 6-4, 6-4 से हराया। दोनों के बीच यह मुकाबला 2 घंटे 41 मिनट तक चला। अगले राउंड में शीर्ष वरीयता प्राप्त थिएम का मुकाबला इटली के गिआनलुका मगेर से होगा। इस जीत के साथ ही थिएम एटीपी रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच गए।

थिएम इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंचे थे। वहां उन्हें सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने हराया था। थिएम ने मैच के बाद कहा, ‘”मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस नहीं खेला, लेकिन यह पर्याप्त था।’’ थिएम बुधवार को चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट लगी थी। हालांकि, इस मैच में वे पूरी तरह फिट दिखे।

दूसरी वरीयता प्राप्त डुसन लाजोविच बाहर
दूसरी ओर, मगेर ने पुर्तगाल के जोआओ डोमिनगुएस को 6-3, 7-6 (5) से हराया। वहीं, दूसरी वरीयता प्राप्त सर्बिया के डुसन लाजोविच को इटली के लोरेंजो सोनेगो ने हराया। सोनेगो ने लाजोविच को 7-6 (5), 7-6 (5) से शिकस्त दी। क्वार्टरफाइनल में उनका मुकाबला पांचवीं वरीयता प्राप्त क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच से होगा। कोरिच ने ब्राजील के थिआओ सिबोथ को 6-3, 1-6, 7-6 (5) से हराया।





Source link

Leave a Reply