भारत माता के हैं चार रत्न, हिन्दू, मुस्लिम सिख और इसाई : तेजप्रताप यादव

0
29



नगर पंचायत के रानीबाग मैदान में संविधान बचाओ, लोकतंत्र बचाओ, देश बचाओ अभियान के बैनर तले एन आर सी,सीएए,एनआरपी के विरुद्ध आयोजित अनिश्चितकालीन धरना पिछले 30 दिन से लगातार जारी है। मंगलवार को को राजद विधायक सह बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अनिश्चितकालीन धरना को संबोधित करते हुए केन्द्र और बिहार सरकार पर निशाना साधा। विरोधियों पर जमकर हमला बोला।तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब पिता जी बाहर आएंगे तो सबका लुटिया डूब जाएगा।पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि फिरकापरस्त ताकतों ने साजिश के तहत झूठे मुकदमे में फंसा कर लालू यादव को जेल भिजवाया है। राजद सुप्रीमो अगर बाहर होते तो देश में लोकतंत्र और संविधान विरोधी एनआरसी सीएए और एनपीआर नहीं लागू होता।

सभा को संबोधित करते हुए विधायक तेज प्रताप यादव ने आगे कहा कि आर एस एस वोट की खातिर हिन्दू कार्ड खेल कर देश में अराजकता के दलदल में धकेल रही है। हिन्दू मुस्लिम सिख इसाई भारत माता के चार र| है। जाति और धर्म की पीत राजनीति के जरिए विकास के बजाय केन्द्र और राज्य सरकार तनाव, नफरत और वैमनस्यता का महौल बनाने में जुटी है। मोदी सरकार और नीतीश सरकार का चेहरा बेनकाब हो चुका है।

हम और तेजस्वी जी हमदोनों आप के साथ है।केंद्र सरकार हमसभी को लड़वाने का काम कर रही है। बीजेपी देश को खण्ड – खण्ड करना चाहती है।बजरंग दल सब नौटँकी कर रहा है।हमारे पिता जी आज भी आपके लिए लड़ रहे है। रानीबाग में बीते कई दिनों से एनआरसी और सीएए के विरोध में जारी अनिश्चितकालिन धरना में मंगलवार शाम बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कही।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि कईयो ने बीजेपी के सामने माथा टेक दिया लेकिन मेरे पिताजी जेल चले गए लेकिन झुके नही।कहा कि पलटू राम नीतीश चाचा कहते थे कि मिट्टी में मिल जायेंगे लेकिन बीजेपी से नही मिलेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता छत्री यादव और संचालन राजद प्रखंड अध्यक्ष हैलाल असरफ ने किया। इस मौके पर सहरसा विधायक अरुण यादव, सिमरी बख्तियारपुर विधायक जफर आलम, जिलाध्यक्ष प्रो ताहिर, पुनपुन यादव, रणजीत रतिलाल, विनोद कौशल आदि मौजूद थे।



Source link

Leave a Reply