हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा को किया Troll, ‘हिटमैन’ ने दिया यह जवाब, देखें VIDEO

0
38


नई दिल्ली: ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा इस समय अनफिट होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी. इसके बाद उन्हें दौरे से हटना पड़ा. अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिट होने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने अपने इन्हीं प्रयासों से जुड़ा वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए. इस पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उन्हें ट्रोल कर दिया. हालांकि, रोहित शर्मा भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भज्जी को जवाब दिया. 

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और एक फोटो शेयर किया. रोहित वीडियो में जिम में वजन उठाते नजर आ रहे हैं. हरभजन सिंह ने इसी वीडियो में रोहित की खिंचाई कर दी. उन्होंने लिखा, ‘बस, 40 किलो का वजन. कमऑन शर्मा.’

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: ‘टाइगर’ की बराबरी करने उतरेंगे कोहली; गांगुली-धोनी को पीछे छोड़ने का मौका

ओपनर रोहित शर्मा ने हरभजन सिंह का जवाब देते हुए कहा, ‘ऐसा इसलिए क्योंकि मैं चोटिल होने के बाद पहली बार वजन उठा रहा हूं.’  

हरभजन और रोहित के जवाबों के बीच उनके प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे. कुछ ने हरभजन सिंह का समर्थन किया. वहीं, कुछ ने कहा कि चोट के बाद वापसी करते हुए 40 किलो का वजन उठाना भी काफी है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: पहला टेस्ट वेलिंगटन में, भारत के लिए ‘लकी’ है यह मैदान; जानें रिकॉर्ड

भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है. रोहित शर्मा इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे सीरीज में वापसी कर सकते हैं. 



Source link

Leave a Reply