Entertainment News (23 FEBRUARY): शिल्पा की सरोगेसी से हिमेश के आंसुओं तक, जानिए 5 खबरें

0
60


नई दिल्ली: बॉलीवुड में आज सुबह से ही शिल्पा शेट्टी के सरोगेसी को लेकर बयान पर चर्चा छिड़ी हुई है. वहीं दूसरी ओर संगीतकार हिमेश रेशमिया एक रियलिटी शो में रानू मंडल का गाना सुनकर फूट फूट कर रो पड़े. इन सबसे दूर कैटरीना कैफ अपने कीमती गाउन के चलते लोगों की नजरों में छाई हैं. जानिए आज के दिन की टॉप 5 खबरें…

दोबारा मां बनने पर आया शिल्पा शेट्टी का पहला बयान, जानिए क्यों लिया सरोगेसी का सहारा!

बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) ने दो दिन पहले 44 की उम्र में दोबारा मां बनने की खुशखबरी देकर सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया था कि उनके घर बेटी आई है. उन्होंने बताया कि 15 फरवरी, 2020 को उनकी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म हुआ. लेकिन अब इस बेटी को लेकर पहली बार शिल्पा का बयान सामने आया है. (पढ़ें पूरी खबर)

जसलीन-पारस के रिश्ते पर अनूप जलोटा को लगी मिर्ची, बोले- ‘मेरे जैसे शख्स से होने थी शादी!’

भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने एक लव कपल के तौर पर ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ में काफी पॉपुलेरिटी बटोरी थी. लेकिन अब एक बार फिर यह जोड़ी सुर्खियों में है, क्योंकि अब अनूप जलोटा का साथ छोड़कर जसलीन मथारू, पारस छाबड़ा के स्वयंवर में जा पहुंची हैं. इस स्वयंवर के बारे में अब पहली बार अनूप जलोटा का बयान सामने आया है. (पढ़ें पूरी खबर)

पति Ranveer Singh के साथ की फिल्मों को क्यों और कैसे भूल गईं Deepika Padukone!

रियल-लाइफ जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बार फिर से पर्दे पर फिल्म ’83’ में जोड़ी के रूप में नजर आएंगे. ऐसे में अभिनेत्री का कहना है कि अतीत में जोड़ी के रूप में किए गए काम की तुलना में इस फिल्म में काम करना एक ताजगी भरे बदलाव की तरह है. ’83’ में दीपिका, रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. रोमी देव क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की पत्नी हैं. ज्ञात हो कि फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

OMG! कैटरीना कैफ ने पहनी इतनी महंगी गाउन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड्स 2020 (Femina Beauty Awards 2020) में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिला. ब्यूटी अवॉर्ड्स के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से लेकर अनन्या पांडे तक हर किसी का खूबसूरत लुक देखने को मिला है. जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा कैटरीना कैफ के व्हाइट गाउन की हो रही है. इन दिनों कैटरीना अपने आउटफिट की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वैसे तो कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहतीं लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

जानिए क्यों नए कलाकारों को इगनोर कर रहे हैं AR Rahman, दिया ये बड़ा बयान

भारत के मशहूर संगीतकार ए.आर रहमान (AR Rahman) अपने नए गानों के साथ फिर एक बार फिर एंटरटेन करने को तैयार हैं. एल्बम का नाम ‘यू गॉट मी’ हैं. ऑस्कर विजेता गायक ए.आर रहमान जिन्होंने दो दशकों से अधिक समय से भारतीय फिल्म संगीत को नए सिरे से परिभाषित किया है. उन्होंने कहा कि वह नए कलाकारों के साथ काम नहीं करना चाहते, क्योंकि वे लाउड और नॉन सेन्स गाने बना रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें



Source link

Leave a Reply