IND vs NZ: टीम इंडिया लड़खड़ाई तो श्रेयस अय्यर ने कोहली को किया ट्रोल, कहा- घुंघरू टूट गए

0
37


नई दिल्ली: भारतीय टीम मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ ( India vs New Zealand) टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी है. टीम इंडिया (Team India) ने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को महज 122 रन पर पांच विकेट गंवा दिए हैं. पहले दिन भारत का एक भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं बना सका. भारतीय टीम के इस निराशाजनक प्रदर्शन पर उसके फैंस निराश होंगे. लेकिन क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को यहां भी मजाक सूझ रहा है. उन्होंने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फोटो पर कुछ ऐसा कॉमेंट किया, जिसके बाद फैंस उन्हें नसीहत देने लगे. 

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच शुरू होने से पहले इंडियन क्रिकेट टीम (indiancricketteam) ने विराट कोहली की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. यह तस्वीर टॉस के ठीक बाद की है. तस्वीर में विराट डांसिंग पोजीशन में दिख रहे हैं. 

श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली के इसी फोटो पर मजेदार कॉमेंट किया. कोहली इस मैच में सिर्फ दो रन बना सके. कोहली जैसे ही आउट हुए, उसके कुछ देर बाद अय्यर ने लिखा, ‘कि घुंघरू टूट गए.’ एक यूजर ने श्रेयस की टिप्पणी को सही करार दिया. उसने लिखा, ‘सच में ऐसा ही हो गया.’
 

 

 

श्रेयस अय्यर ने भले ही मजाक में यह टिप्पणी की हो, लेकिन उन्हें नसीहत मिलनी भी शुरू हो गई हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मजाक भारी ना पड़ जाए.’ एक अन्य यूजर ने विराट की तारीफ करते हुए लिखा, ‘शेर की तरह खेले और फ्लेमिंगो की तरह डांस करो.’ 

बता दें कि श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं हैं. हालांकि, उन्होंने टेस्ट सीरीज से पहले वनडे और टी20 मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया था. अय्यर इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. 



Source link

Leave a Reply