IND vs NZ: न्यूजीलैंड वनडे टीम का ऐलान, चोटिल गेंदबाजों की जगह आए ये खिलाड़ी

0
38


वेलिंग्टन: टी20 सीरीज में 0-3 से पिछड़ने के बाद जहां न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ (India vs New Zealand) बाकी दो मैचों में पलटवार की तैयारियों में जुटी है. इसी बीच न्यूजीलैंड ने पांच फरवरी से भारत के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए गुरुवार को अपनी टीम की घोषणा की दी. इस सीरीज के लिए टीम के बड़े चोटिल खिलाड़ी वापसी नहीं कर सके हैं. 

 न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए छह फुट और आठ इंच लंबे तेज गेंदबाज काइल जेमीनसन के रूप में एक नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके अलावा स्कॉट कुजेगलिन और हामिश बेनेटे को भी टीम में चुना गया है. बेनेटे और कुजेगलिन ने अपना पिछला वनडे मैच 2017 में आयरलैंड दौरे पर खेला था.

यह भी पढ़ें: VIDEO: क्या आपने देखा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोहित का यह विनिंग सिक्स

जेमीनसन को लॉकी फर्ग्यूसन की जगह टीम में शामिल किया गया है. फर्ग्यूसन अभी चोट से उबर रहे हैं. इसके अलावा ट्रेंट बोल्ट और मैट हेनरी को भी इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है. दोनों खिलाड़ी इस समय चोटिल हैं.

न्यूजीलैंड की टीम पिछले साल जुलाई में हुए विश्व कप के बाद से अपना पहला वनडे मैच खेलेगी. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे पांच फरवरी को हेमिल्टन में, दूसरा वनडे आठ फरवरी को ऑकलैंड में और तीसरा वनडे 11 फरवरी को माउंट मांगनुई में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: सहवाग ने की रोहित-शमी की ऐसी तारीफ, फैंस ने किया सलाम

इसके बाद दोनों टीमें 21 फरवरी से चार मार्च तक दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी. पहला टेस्ट वेलिंग्टन में जबकि दूसरा क्रास्टचर्च में खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड की वनडे टीम : केन विलिसम्सन (कप्तान), हामिश बेनेटे, टॉम ब्लेंडल, कोलिन डी ग्रांडहोम, मार्टिन गुप्टिल, काइल जेमीनसन, स्कॉट कुजेगलिन, टॉम लाथम, जीमी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर.
(इनपुट आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply