IND vs NZ: सुपर ओवर से पहले रोहित ढूंढ रहे थे कुछ, जानिए क्या है मामला

0
42


हैमिल्टन: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने पहले बैटिंग की थी. इसके बाद टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने फिल्डिंग पर जाने से पहले ही अपनी किट पैक कर ली थी. जिससे सुपर ओवर के समय रोहित शर्मा और केएल राहुल को असमंजस की स्थिति का सामना करना पड़ा. 

इस पारी में टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने आउट होने के बाद अपने बैटिंग किट का सारा सामान पैक कर दिया था. लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मैच के बाद सुपर ओवर की वजह से उन्हें इस सामान की फिर से जरूरत पड़ेगी. रोहित को यकीन था कि नतीजा चाहे जो न्यूजीलैंड की बैटिंग के बाद टीम इंडिया को वेलिंगटन के लिए रवाना होने की तैयारी करनी  ही है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: क्या आपने देखा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोहित का यह विनिंग सिक्स

न्यूजीलैंड की पारी के बाद मैच टाई होने के कारण टीम इंडिया को मैदान पर ही रुकना पड़ा. इसके फौरन बाद रोहित और केएल को टीम इंडिया के लिए सुपर ओवर खेलना था. वे तैयार होने के लिए ड्रेसिंग रूम की ओर भागे भी थे. जहां केएल राहुल तैयार होकर मैदान पर जाने के लिए तैयार हो चुके थे, वहीं रोहित अपने एबडोमन गार्ड को ढूंढते दिखाई दिए.

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने इस वाक्ये का जिक्र का किया. रोहित ने बताया, ” सब कुछ पैक था.  मेरा सारा सामान मेरे बैग में था. मुझे उसे बाहर निकलना पड़ा. एबडोमन गार्ड निकाल में पूरे पांच मिनट लगे क्योंकि मुझे नहीं पता था कि वह रखा कहां था.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: सहवाग ने की रोहित-शमी की ऐसी तारीफ, फैंस ने किया सलाम

रोहित ने इस बारे में आगे कहा, “मैंन यह कभी नहीं सोचा था कि सुपर ओवर की नौबत आएगीष खास तौर पर जिस तरह से वे बल्लेबाजी कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि वे आसानी से जीत जाएंगे.”

न्यूजीलैंड को आखिरी पांच गेंदों में जीत के लिए केवल चार ही रन की जरूरत थी जब रॉस टेलर ने शमी को छक्का लगाया था.   यहीं से मैच पटल गया. ओवर की दूसरी गेंद पर टेलर ने एक सिंगल रन लिया और फिर विलिय़म्सन आउट हुए और आखिरी गेंद पर टेलर के आउट होने से मैच टाई हो गया.



Source link

Leave a Reply