INDvsNZ: टीम इंडिया ने निकाला अभ्यास का अनूठा तरीका, देखें VIDEO

0
39


हैमिल्टन: विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम (Team India) इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज पर कब्जा करने से एक कदम दूर है. दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच आज (29 जनवरी) को खेला जाना है. मेहमान टीम इस मैच में इसी जीत की ख्वाहिश को लेकर उतरेगी. भारतीय टीम अपनी कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. उसने इसी क्रम में मंगलवार को अलग तरह का अभ्यास किया.

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीसरा मैच बुधवार को हैमिल्टन (Hamilton T20I) में खेला जाएगा. पिछले दो मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेले गए थे. भारत ने ये दोनों ही मैच जीते. इस तरह वह पांच मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-0 से आगे है. भारत के पास न्यूजीलैंड में पहली बार सीरीज जीतने का मौका है. 

यह भी पढ़ें: INDvsNZ: आज इतिहास रचने उतरेगी टीम इंडिया, कोहली के पास भी रिकॉर्ड बनाने का मौका 

तीसरे मैच से एक दिन पहले भारतीय टीम ने कुछ अलग अंदाज में अभ्यास किया. बीसीसीआई ने मैच की पूर्व संध्या पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों का अभ्यास करते हुए वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया. बोर्ड इस वीडियो के साथ लिखा, ‘क्या है यह भारतीय टीम का अभ्यास का नया तरीका?’
 

इस वीडियो में खिलाड़ी एक-दूसरे को गेंद दे रहे हैं. हर खिलाड़ी एक हाथ से गेंद को पकड़ रहे हैं जबकि बीच में कुछ खिलाड़ी गेंद छीनने की कोशिश कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: BCCI की दो टूक- PCB एशिया कप की मेजबानी करे, लेकिन टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी 

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की जीत में अभी तक दो लोगों की अहम भूमिका रही है. ओपनर केएल राहुल ने दोनों मैचों में अर्धशतक जमाया हैं. उनके अलावा श्रेयस अय्यर इस सीरीज में नए अवतार में दिख रहे हैं. वे भारत के कमजोर मध्यक्रम की चिंता को दूर करते दिख रहे हैं. 



Source link

Leave a Reply