SA vs ENG: इंग्लैंड की थी अच्छी शुरुआत, फिर इस वजह से रुक गया पहले दिन का खेल

0
43


जोहान्सबर्ग: इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (South Africa vs England) द वंडर्स स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार का अंत चार विकेट के नुकसान पर 192 रनों के साथ किया है. खराब रौशनी के कारण मैच तय समय से पहले ही खत्म कर दिया गया और सिर्फ 54.2 ओवरों का ही खेल हो सका.

टॉस जीतकर इंग्लैंड ने अच्छी शुरुआत की. जैक क्रॉले और डॉम सिब्ले की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 107 रन जोड़े. इसी स्कोर पर सिब्ले को बेयुरान हैंड्रिक्स ने पवेलियन पहुंचा दिया. 116 के कुल स्कोर पर क्रोले भी आउट हो गए. उन्होंने 112 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 66 रनों की पारी खेली.

यह भी पढ़ें: BCCI के शेड्यूलिंग मुद्दे पर विराट को मिला पूर्व IPL चेयरमैन का साथ, कही यह बात

यहां से इंग्लैंड ने दो और विकेट खो दिए. जोए डेनले (27) 150 के कुल स्कोर और बेन स्टोक्स (2) 157 के कुल स्कोर पर आउट हो गए. स्टम्प्स की घोषणा तक कप्तान जोए रूट 25 और ओली पोप 22 रन बनाकर खेल रहे हैं.

चार मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की टीम 2-1 से आगे चल रही है. सेंचुरियन में हुआ पहला टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका ने 107 रन से जीता था. इसके बाद इंग्लैंड ने शानदार वापसी की और फिर दूसरे टेस्ट मैच में केपटाउन में 189 रन से और फिर पोर्ट एलिजाबेथ में हुए तीसरे मैच में एक पारी और 53 रन से जीत दर्ज की थी.





Source link

Leave a Reply