VIDEO: अपनी करतूत के कारण फिर फंसे बेन स्टोक्स, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

0
36


जोहान्सबर्ग:  इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को एक बार फिर अपने बर्ताव के कारण शर्मिंदा होना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ (South Africa vs England) चौथे टेस्ट की पहली पारी के दौरान स्टोक्स ने एक फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. यह बात लाइव टीवी पर रिकॉर्ड हो गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद स्टोक्स ने फैन से माफी मांग ली है.

बारिश के कारण बाधित इस मैच में केवल दो ही सत्र तक का खेल हो सका था, जिसमें इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 196 रन बनाए थे. इस पारी में स्टोक्स  केवल दो रन पर ही आउट हो गए थे. उनके पवेलियन लौटने के दौरान यह घटना हुई थी. 

यह भी पढ़ें: INDvsNZ 2nd T20: ऑकलैंड में भारत के अजेय रिकॉर्ड को क्या तोड़ पाएगी न्यूजीलैंड

उनके इस अभद्र भाषा की आवाज को प्रसारणकर्ता ने रिकॉर्ड कर लिया था और उसने उसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. स्टोक्स ने बाद में अपने इस बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है.

स्टोक्स ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने आउट होने के बाद जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, वह लाइव ब्रॉडकास्ट पर सबने सुना. मैं अपनी उस भाषा के लिए माफी मांगता हूं. जब मैं आउट होकर पवेलियन की तरफ जा रहा था, तब दर्शकों की तरफ से मुझे लगातार अभद्र भाषा के साथ निशाना बनाया जा रहा था.”

यह भी पढ़ें: PAK vs BAN: पाकिस्तान हार ही गया था लो स्कोरिंग टी20 मैच, इस खिलाड़ी ने बचाई लाज

उन्होंने आगे लिखा, “मैं मानता हूं कि मैंने जिस तरह बर्ताव किया, वह गैर पेशेवर था और मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं. मैं अपनी भाषा के लिए खासकर दुनिया भर के युवा फैन्स से माफी मांगता हूं, जोकि सीधा प्रसारण देख रहे थे.”

हरफनमौला खिलाड़ी ने साथ ही कहा, “पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान अबतक दोनों ही तरफ (इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका) के फैन्स से शानदार सपोर्ट मिला है. इस एक घटना की वजह से इस सीरीज को खराब नहीं होना चाहिए, जिसे हम जीतने के लिए तत्पर हैं.”

 इंग्लैंड की टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है.  पहला टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका ने 107 रन से जीता था. इसके बाद इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट मैच 189 रन से और फिर  तीसरा मैच  एक पारी और 53 रन से जीता था. 
(इनपुट आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply