Women T20 WC: ब्रेट ली को INDW-AUSW मैच का इंतजार, कहा- ये प्लेयर होंगी X फैक्टर

0
36


मेलबोर्न: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) का कहना है कि भारतीय महिला टीम टी-20 विश्व कप ( Women T20 World Cup) में चौथा आयाम जोड़ेगी. उन्होंने आगे कहा कि शुक्रवार से शुरू होने जा रही प्रतियोगिता का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारतीय टीम के बीच खेला जाना है जो कि टूर्नामेंट के लिए आगे की राह तय करेगा.

दोनों ही टीमों के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. ब्रेट ली ने आगे कहा कि हमने ट्राई सीरीज में देखा था कि दोनों देशों ने काफी अच्छा क्रिकेट खेला था. और अब वे इस मुकाबले का और इंतजार नहीं कर सकते. ली ने कहा, “भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधना, जेमिमाह रोड्रिग्स और शेफाली वर्मा के रहते हमें भारतीय टीम पर नजदीकी नजर रखनी होगी.”

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टेस्ट सीरीज को लेकर बोले टेलर, बुमराह ही नहीं, इस पेसर से भी होगा खतरा

43 साल के ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया महिला टीम मेग लैनिंग के नेतृत्व में काफी अच्छा करेगी. और आगे चलकर के प्रतियोगिता में पसंदीदा टीम भी बनेगी.ली ने आगे कहा कि मेग लैनिंग के तोर पर टीम के पास मजबूत कप्तान है जो कि अपनी टीम की काफी अच्छे से मेजबानी कर रही है. और एक मेजबान देश होने के तौर पर टीम वर्ल्ड कप टूर्नामेंट जीत सकती है क्योंकि टीम ने इसे पहले 4 बार टूर्नामेंट जीती है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले विराट ने बताया, जीत के लिए किन बातों पर होगा फोकस

ली का कहना है कि सभी 10 देश जो कि इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे है वह आगे चलकर इस प्रतियोगिता में अपना मजबूत प्रदर्शन करना चाहेगे जिसे की सिडनी में होने वाला सेमी इनल और फिर मेलबोर्न में खेले जाने वाला फाइनल मुकाबला और भी दिलचस्प हो जाएगा. 

ब्रेट ली के अनुसार महिला क्रिकेट टीम का भविष्य उज्जवल है और प्रतियोगिता के बाद महिला क्रिकेट अपने नए मुकाम तक पहुंचेगा. शुक्रवार से प्रतियोगिता की शुरूआत होने जा रही है जहां प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 8 मार्च को खेला जाना है.
(इनपुट आईएएनएस)



Source link

Leave a Reply